Login

News In Details

-रिपोर्ट उज्ज्वल श्रीवास्तव

मुरादाबाद । मंडल के जिलों में अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण के लिए आपरेशन हंट चलाया जा रहा हैं। इस अभियान के तहत पुलिस ने कुल 88 अपराधियों को दबोच कर जेल भेज दिया हैं। पुलिस की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से अपराधियों में भय व्याप्त हैं। सोमवार को आभियान के तहत हुई कार्रवाई में पुलिस ने गैर जमानती वारंट के 16, वांछित 15 और अन्य मामलों के 57 अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं। इस तरह पुलिस ने कुल 88 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा हैं।

डीआईजी मुरादाबाद मुनीराज ने बताया कि अपराधियों को खुले में नहीं घूमने नहीं दिया जाएगा। उन्हें जेल भेजने के लिए मंडल के जिलों में पुलिस ऑपरेशन हंट को अभियान के तौर पर चला रही हैं वही अमरोहा पुलिस आपरेशन हंट अभियान के तहत  गैर जमानती वारंट एनबीडब्ल्यू के 2 वारंटी, 2 वांछित व अन्य 13, इस तरह कुल 17 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा हैं।

उन्होंने आगे बताया कि इसी तरह बिजनौर पुलिस ने एनबीडब्ल्यू के 2 वांछित 3 और अन्य मामलों के 12, कुल 17 अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं। मुरादाबाद पुलिस ने वांछित 1 व अन्य मामलों के 19 सहित कुल 25 अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं। वहीं रामपुर पुलिस ने कुल 16 अपराधियों को दबोचा हैं जिसमें 5 वांछित व तीन वारंटी और अन्य मामलो में आठ अपराधियों समेत कुल 16 को गिरफ्तार किया हैं इसी तरह जनपद अमरोहा पुलिस ने भी 13 अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं।
Writer:zninews(2024-01-30)
Type your comment here....
 

Related News